घर » उद्योग समाचार  » गेमिंग के लिए वायरलेस ईयरबड्स और सस्ते वायरलेस ईयरबड्स में क्या अंतर है

गेमिंग के लिए वायरलेस ईयरबड्स और सस्ते वायरलेस ईयरबड्स में क्या अंतर है

15बार   2021-07-31

1.Emphasis: सस्ते वायरलेस ईयरबड रों नाजुक और धीरे उच्च, मध्यम और निम्न स्तर के बीच जुड़े हुए हैं, और ध्वनि स्रोत का सबसे सटीक बहाली की आवश्यकता है। दरअसल, गेमिंग के लिए वायरलेस ईयरबड्स मिड-रेंज और हाई पिच पर ज्यादा ध्यान देते हैं और सेंसिटिविटी अपेक्षाकृत ज्यादा होती है, जिसे hifi में पुश करना बेहतर होता है।

2.ऑडियो प्रोसेसिंग: ट्राई-बैंड की प्रोसेसिंग अलग होगी। सस्ता वायरलेस ईयरबड संगीत सुनने के लिए है। इसका उद्देश्य त्रि-बैंड को यथासंभव सीधा (उच्च कमी), या कम-आवृत्ति और उच्च-आवृत्ति संचालन को बढ़ाने के लिए सुनने की आदतों के अधिक मानव-अनुकूल त्रि-बैंड वितरण (अच्छा सुनने का अनुभव) बनाना है। सीधे शब्दों में कहें, तो यह उपभोक्ताओं को अच्छी तरह से सुनने, आराम से सुनने और ऑडियोफाइल्स को पूरी निष्ठा के साथ सुनने देना है। गेमिंग के लिए वायरलेस ईयरबड्स स्थानिक स्थिति सटीकता का पीछा करेंगे, और कुछ ध्वनि आवृत्ति बैंड समायोजित किए जाएंगे, जैसे कि मुर्गियां खाते समय पैरों के कदम और बंदूक की गोली को हाइलाइट करना। लोगों के लिए अंतर करना अधिक सुविधाजनक है।

3. उपस्थिति: साथ ही, ई-स्पोर्ट्स खिलाड़ियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, गेमिंग के लिए वर्तमान वायरलेस इयरबड उपस्थिति डिज़ाइन में कुछ विशेष प्रकाश प्रभाव जोड़ देगा, साथ ही, इसमें एक अंतर्निहित होगा दिशात्मक माइक्रोफोन और इंटरफ़ेस भी मुख्य रूप से एक USB इंटरफ़ेस है। लेकिन सस्ते वायरलेस ईयरबड विभिन्न प्रकाश प्रभावों के बिना सरल और फैशनेबल होते हैं।

सस्ते वायरलेस ईयरबड्स
 

सस्ते वायरलेस ईयरबड्स की तुलना में, गेमिंग के लिए पेशेवर वायरलेस ईयरबड्स द्वारा उत्पादित ध्वनि का चयन किया जाता है, और उच्च, मध्यम और निम्न आवृत्ति संतुलन प्रदर्शन पर ध्यान नहीं देता है, और यहां तक ​​कि बहुत अच्छे विवरण भी प्रतिकूल होंगे। उदाहरण के लिए, गेमिंग के लिए सीएस, सस्ते वायरलेस ईयरबड्स बजाना, वास्तविक, मोटी और सुंदर ध्वनियों में सभी प्रकार की बंदूक ध्वनियों को पुनर्स्थापित करना व्यर्थ है। यह उन ध्वनियों को निकालता है जिनकी खिलाड़ी को आवश्यकता होती है, बाकी को फ़िल्टर करता है, और सटीक रूप से इसका पता लगाता है। इसलिए, स्थितिगत भावना के बिना कम आवृत्ति को हटाना, शोर उच्च आवृत्ति को कमजोर करना, मध्य-से-उच्च आवृत्ति ध्वनियों जैसे कि कदमों, गोलियों और बदलती पत्रिकाओं को बढ़ाना, ताकि खिलाड़ी उन्हें अधिक आसानी से अलग कर सकें, एक अच्छा वायरलेस ईयरबड है जुआ. यदि हेडफ़ोन का उपयोग गाने सुनने के लिए किया जाता है,

उसी तरह, विशेष रूप से कॉल के लिए उपयोग किए जाने वाले इयरफ़ोन की भी अपनी विशेषताएं होती हैं, शोर उच्च आवृत्ति को हटाने से उपयोगकर्ता दूसरे पक्ष के भाषण को अधिक स्पष्ट रूप से सुन सकता है कि उसे क्या करना चाहिए।

सस्ते वायरलेस ईयरबड्स
 

पहले का :
अगला :