घर » कंपनी समाचार  » क्या यह सच है कि ब्लूटूथ स्पीकर का जन्म वास्तव में सिर्फ "ध्वनि" सुनने के लिए है?

क्या यह सच है कि ब्लूटूथ स्पीकर का जन्म वास्तव में सिर्फ "ध्वनि" सुनने के लिए है?

11बार   2021-07-15

मुझे यह पता नहीं है कि यह कब शुरू हुआ। हमारे उत्साही लोगों के बीच, ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर एस हमेशा बहुत प्रतिरोधी होते हैं, और एक लोकप्रिय कहावत है: "ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर सिर्फ सुनने के लिए हैं।"

यदि आप जानकार हैं, तो आप समझेंगे कि वक्ताओं की ध्वनि गुणवत्ता के लिए, संरचना, मात्रा, सामग्री, ट्यूनर के स्तर जैसे कारक, और यहां तक ​​कि सुनवाई वातावरण भी वक्ताओं की ध्वनि गुणवत्ता से निकटता से संबंधित हैं। यही कारण है कि आज बाजार पर सभी प्रकार के वक्ताओं हैं। चूंकि उपरोक्त सभी कारकों को ध्यान में रखते हुए एक निर्दोष वक्ता को डिजाइन करना बहुत मुश्किल और बहुत मुश्किल है, इसलिए एक ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर्स को मूल रूप से आकार में सीमित करने दें?

हालांकि, इसके बावजूद, यह ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर ध्वनि की गुणवत्ता के भविष्य को पूरी तरह से अस्वीकार करता है, क्या यह थोड़ा "संदर्भ से बाहर" महसूस कर रहा है? जैसे ही इंटरनेट पर इस तरह का एक लेख है- "क्यों" टी ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर "ध्वनि गुणवत्ता के बारे में बात क्यों कर सकते हैं"? "इसे कहते हैं:

1. एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर्स में, ब्लूटूथ ऑडियो ट्रांसमिशन का ध्वनि गुणवत्ता पर असर पड़ता है, लेकिन यह ध्वनि की गुणवत्ता के लिए बाधा बनने के लिए पर्याप्त नहीं है।

bluetooth stereo speaker

2. ब्लूटूथ ऑडियो ट्रांसमिशन की तुलना में, ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर की ध्वनि गुणवत्ता प्रदर्शन की बड़ी सीमा स्पीकर आकार है।

ऑडियो उपकरण में, वॉल्यूम के साथ ध्वनि के साथ एक महान संबंध है। एक बड़ी मात्रा की ध्वनि गुणवत्ता जरूरी नहीं है, और एक छोटी मात्रा की ध्वनि गुणवत्ता लगभग असंभव है। ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर बाद वाले से संबंधित है।

इस समस्या को हल करने के लिए, कई ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर विनिर्माण ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर की ध्वनि गुणवत्ता को बचाने के लिए "ध्वनि शैली में विकल्प" दृष्टिकोण को अपनाने पर विचार करेंगे।

इस तरह का एक सामान्य समाधान निम्न आवृत्ति को बढ़ाने के लिए है, और अन्य आवृत्ति बैंडों में ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर की कमी के लिए पहली बार श्रोताओं के कानों को पकड़ने के लिए "चलती समय और मारने के समय" बास का उपयोग करें। में इसके अलावा, लेख ने प्रसिद्ध बोस साउंडलिंक मिनी ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर का भी हवाला दिया जो मानव कान को समझने के लिए इस विधि का उपयोग करता है।

3. सोनी एसआरएस-एक्स 5, एसयूआर क्यूब (ब्लूटूथ संस्करण) और अन्य "मूल ध्वनि का पीछा करना" ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर का उपयोग करें: "ध्वनि की गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन वजन काफी बढ़ गया है, और ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर की पोर्टेबिलिटी चली गई है । "

4. अंतिम निष्कर्ष यह है:

सीमित स्थितियों के तहत सुनने की बेहतर समझ प्राप्त करने के लिए, ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर को ध्वनि शैली में एक विकल्प बनाने की आवश्यकता है, लेकिन क्या यह "कान-हथियाने वाली पाई" जैसे बोस साउंडलिंक मिनी या "वफादार" जैसे "वफादार" है। , वे सामना करेंगे "2 बोतलों की 2 बोतलों में से 1 चुनें।

इसलिए, यह निष्कर्ष निकाला गया है कि ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर का मूल्य पारंपरिक वक्ताओं की तुलना में अधिक प्रचुर मात्रा में अनुप्रयोग परिदृश्यों में निहित है।

इस लेख को पढ़ने के बाद, मैं ब्लॉगर के दृष्टिकोण से बहुत असहमत हूं!

दरअसल, चीन में बहुत सारे ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर हैं, और वे बहुत गन्दा हैं। मुझे वास्तव में कुछ अच्छी गुणवत्ता की गुणवत्ता की आवश्यकता है, और पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर वास्तव में दुर्लभ हैं।

यहां तक ​​कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय में, जिन बड़े नामों से हम परिचित हैं, वे आत्मविश्वास से नहीं कह सकते हैं, "हमारे उत्पाद निर्दोष हैं।"

bluetooth stereo speaker

कोई भी सही नहीं है, अकेले एक आर्टिफैक्ट चलो?

इसलिए, हम वाक्यांश का उपयोग नहीं कर सकते "ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर सिर्फ सुनने के लिए है" या ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर ध्वनि गुणवत्ता के भविष्य के विकास को अस्वीकार करने के लिए समृद्ध अनुप्रयोग परिदृश्यों में पारंपरिक वक्ताओं की तुलना में अधिक मूल्यवान है।