घर » समाचार » कंपनी समाचार  » कानों के लिए TWS वायरलेस इयरफ़ोन के नुकसान को कैसे कम करें

कानों के लिए TWS वायरलेस इयरफ़ोन के नुकसान को कैसे कम करें

16बार   2021-07-05

TWS वायरलेस इयरफ़ोन पहने हुए, दुनिया के पास मेरे साथ कुछ लेना देना नहीं है। इस तरह के एक लोकप्रिय चौड़े, फिर नेटवर्क पर कई फैशन लोगों का आदर्श बन गया। आज की सूचना आयु, हर जगह पहने हुए लोग TWS वायरलेस ईरफ़ोनएस, विशेष रूप से सफेद कॉलर श्रमिक, काम के दबाव के कारण, दोस्तों के बीच कम आदान-प्रदान, अपने परिवार के साथ संवाद करने के लिए नहीं, फिर TWS वायरलेस इयरफ़ोन के साथ भरवां, कई सफेद कॉलर महिलाओं के अग्रदूत, आत्म-विनियमन में से एक और आराम रास्ता संगीत सुनो। हम कहाँ हैं, क्या इसकी भावनाएं नहीं हैं? उदास? प्रसन्न?

लेकिन आप एक ही समय में जानते हैं, लेकिन आपको सांत्वना दी गई है; चोट; हमारे कान। विशेषज्ञों का कहना है कि अब युवा लोगों की इस बुरी आदत के बहुत सारे हैं, यह नहीं जानते कि इससे उनकी श्रवण प्रणाली को नुकसान पहुंचाएगा। Tympanic झिल्ली TWS वायरलेस इयरफ़ोन की प्रत्यक्ष निकटता के कारण, श्रवण तंत्रिका को उत्तेजित करने के लिए अर्धवार को छोटे और केंद्रित करने के लिए ध्वनिक तरंग प्रसार सीमा अपेक्षाकृत बड़ी है, यह इयरड्रम और आंतरिक कान को नुकसान पहुंचाने की संभावना है, शोर होगा इसके अलावा, कुछ हद तक, टिनिटस, कान दर्द, सिरदर्द, चक्कर आना, भावनात्मक तनाव, स्मृति हानि और अन्य लक्षणों को जमा किया गया है, इसके अलावा, दीर्घकालिक पहनने वाली कान की सूजन भी हो सकती है। सफेद कॉलर श्रमिक जो ध्यान देते हैं, कान के हद तक वायरलेस इयरफ़ोन को नुकसान को कम करने के लिए कैसे?

tws wireless earphones

एक सुझाव: हाय खरीदते समय बाहर के शोर को अवरुद्ध करने में सक्षम हो सकता है जीएच-क्वालिटी ट्विस वायरलेस इयरफ़ोन परिवेश शोर को कम करने और मौका वॉकमेन वॉल्यूम बढ़ाने के लिए हेडफ़ोन खरीदते हैं। सुनवाई क्षति पर TWS वायरलेस इयरफ़ोन की तुलना में सर्वोत्तम चयन के लिए ईरफ़ोन हेडसेट छोटा है। चूंकि टीवीएस वायरलेस इयरफ़ोन सीधे बाहरी श्रवण नहर को प्लग करते हैं, ध्वनि स्रोत नहीं है, अतीत में टाम्पैनिक झिल्ली की ओर बने हैं, इयरड्रम ध्वनि सभी को सुनने के लिए अधिक नुकसान पहुंचा रहा है। सामान्य रूप से, TWS वायरलेस इयरफ़ोन अनुपात हेडसेट के साथ एक ही संगीत सुनने के लिए वॉल्यूम। 7-9 डीबी की उच्च मात्रा।
सिफारिश II: 60-60 सिद्धांत को महारत हासिल करना अक्सर एमपी 3 संगीत पहनते हैं लोगों के पास 60-60 सिद्धांत होना चाहिए, जो सुनवाई की अधिक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त विधि है। यह संगीत सुनने पर होता है, वॉल्यूम अधिकतम मात्रा का 60% से अधिक नहीं होना चाहिए, निरंतर सुनने का समय 60 मिनट से अधिक नहीं होना चाहिए।

सिफारिश III: संगीत विशेषज्ञों को सुनने के लिए एक शांत वातावरण में प्रयास करें मानते हैं कि एक बार बाहरी वातावरण शोर हो जाता है, TWS वायरलेस इयरफ़ोन आउटपुट प्रभाव हस्तक्षेप की अलग-अलग डिग्री के अधीन होगा। और एक शांत वातावरण में, कई हेडफोन आउटपुट लगभग समान हैं। TWS वायरलेस इयरफ़ोन पहनने के खतरे बड़े हैं? दीर्घकालिक पहने हुए टीवीएस वायरलेस इयरफ़ोन महान नुकसान, विशेष रूप से इन-कान TWS वायरलेस इयरफ़ोन। अत्यधिक पहनने वाले टीवीएस वायरलेस इयरफ़ोन से बचने की सिफारिश की जाती है।